Hindi Morning SMS

Page 2 of 6

 

मैं तुम्हें याद एसएमएस

मैं का एक संग्रह याद आती है आप एसएमएस, मैं आप पाठ संदेश याद आती है, और मैं आपको बधाई याद आती है.

मैं तुम्हें क्यों याद नहीं? क्योंकि तुम मुझे मुस्कान. तुम इतने तरह के होते हैं. आप बहुत प्यारी हैं. आप बहुत अजीब हैं. और सभी के अधिकांश, क्योंकि तुम मुझे किसी भी अधिक नहीं texting हैं. यही कारण है.

आप पाठ अक्सर नहीं है. आप पाठ ज्यादा नहीं है. इससे मुझे दुख की बात coz हम संपर्क से बाहर रहे हैं लग रहा है. संदेश साफ है. कोई तो मुझे सच में याद आती है और यह मेरे प्रिय तुम हो!

अगर एक सितारा गिर everytime मैं तुम्हें याद होगा … सभी तारे आकाश से बाहर अब होगा …. इसलिए अगर कभी कोई सितारों की जाएगी आज रात यह सब तुम्हारी गलती है ….. यू ने मुझे बहुत बहुत याद आती है!

बहुत अच्छा मैं तुम्हें याद हो सकता है क्या नहीं, बहुत ध्यान रखने वाली मैं तुम्हारी तरह हो सकता है मत हो, बहुत प्यारा मैं अपनी मेहनत गिर मैं तुम्हें प्यार करने के लिए जब आप अभ्यस्त मुझे सभी के बाद हो सकता है प्यार के लिए नहीं है.

एक दिन शुरू करने या मुझ से एक संदेश के बिना अंत सकता है, लेकिन मुझे विश्वास है कि यह शुरू हो या नहीं मुझे यू के बारे में सोच … .. देखो बिना खत्म हो जाएगा! मैंने वही किया. ध्यान रखना.

किसी ने तुम्हें इतना याद करते हैं, अपने परिवार और न ही अपने रिश्तेदारों. इसके नहीं भी अपने bestfriend और न ही अपने closests दोस्त. इसका सिर्फ साधारण मुझे साधारण, जो असाधारण याद करते हैं.

हमारी दोस्ती मेरे लिए बहुत मायने रखती है, अगर हम एक जहाज डूब पर आखिरी लोग थे और वहाँ केवल एक लाइफ़ जैकेट है कि, मैं .. uhm हूँ ..आह .. एह .. मैं तुम्हें यकीन है के लिए याद कर रहा हूँ!

नीचे प्रेस अगर तुम मुझे याद आती है. सच में? आप का कितना प्यारा. तुम सच में मुझे न याद आती है? अभी भी नीचे दबाने? मैं प्रभावित हूँ. तुम मुझे याद किया होगा तो बहुत कुछ. खैर, मैं तुम्हें बहुत याद आती है.

होना भी अच्छा नहीं है, मैं तुम्हें याद आती है हो सकता है. होना भी देखभाल नहीं करते हैं, मैं आपको पसंद हो सकता है. कर सकता है, नहीं भी मीठा मैं गिर सकता है. यह मुश्किल है मेरे लिए तुम प्यार करने के लिए जब तुम मुझे सब के बाद नहीं प्यार करेंगे.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *